मोबाइलब्रिज गति

मोबाइलब्रिज गति: सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग समाधान

डिजिटल और भौतिक संसारों के बीच प्रतीत होता है कि नष्ट सीमाओं के कारण पारंपरिक विपणन प्रणाली अभी पूरी तरह से एक गड़बड़ है। ग्राहक, मोबाइल-केंद्रित, या बेहतर अभी भी, केवल मोबाइल, स्पैम के बीमार और थक गए हैं कंपनियों को एक प्रभावी तरीके से उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए इसे और अधिक कठिन हो रहा है क्योंकि उनके पास उस उद्देश्य के लिए प्रभावी साधन नहीं हैं। 
वर्तमान दिन, उपभोक्ताओं को सुविधा, सूचना और सामाजिक प्रभाव में रुचि है। वे व्यावहारिक रूप से जानकारी, सामान और सेवाओं की खरीद के लिए अपने मोबाइल फोन पर निर्भर करते हैं और नतीजतन, समुदाय की राय के साथ-साथ मित्रों की राय उनके निर्णयों को बहुत प्रभावित करती है
यह एक समस्या की तरह लगता है, लेकिन सौभाग्य से, यह व्यक्तियों और कंपनियों के लिए वस्तुओं और सेवाओं की बिक्री को अधिकतम करने के लिए एक शानदार अवसर साबित हुआ है। कल्पना कीजिए कि आप लोगों के साथ सबसे उपयुक्त और सही समय पर, एक चिकनी तरीके से सही स्थान के साथ जुड़ सकते हैं। इसके अलावा, कल्पना कीजिए कि आपके वफादार ग्राहक आपसे परिचित लोगों के साथ खुशी से एक सगाई कर सकते हैं। इन परिदृश्यों को दूर-दूर देखा गया है, लेकिन मोबाइलब्रिज के साथ यह एक वास्तविकता बन गई है https://momentumtoken.io/
BR 1.png
मोबाइल पुल गति एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो मार्केटिंग और ग्राहक वफादारी की दुनिया में क्रांतिकारी परिवर्तन करने के लिए सेट है जिस तरह से कंपनियों को ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी के माध्यम से अपने ग्राहकों के साथ संबंध बनाने और प्रबंधित करने के तरीके को पुनर्परिभाषित किया जाता है। यह एक टोकन-आधारित प्रोत्साहन और पुरस्कार प्रणाली के साथ विपणन स्वचालन को जोड़ती है। ये प्रोत्साहन ग्राहकों को कुछ कार्य करने के लिए प्रेरित करने की दिशा में तैयार हैं जो कि कंपनी और खुद को ग्राहक को फायदा होगा। इसके अलावा, यह लगातार पोस्ट-क्रय मार्केटिंग गतिविधियों को संचालित करता है, जैसे ग्राहकों के लिए समीक्षा और ग्राहकों के प्रत्यक्ष विपणन की तरह, जो अन्य संभावित ग्राहकों को ब्रांड की वैधता की पुष्टि करने में मदद करता है, जिससे खरीदारी फैसले को प्रभावित करता है।
मोबाइलब्रिज मोमेंटम मंच पर, कंपनियों को अपने ब्रांडेड पुरस्कार और वफादारी टोकन के साथ उपयोगकर्ताओं को लॉन्च करने और उन्हें इनाम देने की इजाजत है। इस तरह, वे अपने टोकन पारिस्थितिक तंत्र के आर्थिक और वित्तीय मॉडल को नियंत्रित कर सकते हैं और साथ ही साथ उनके व्यापार लक्ष्यों और जरूरतों के अनुरूप हो सकते हैं। 
बीआर 2. पीएनजी
इसके अलावा, गति टोकन उन टोकनों को मोमूमेंटम टोकन में परिवर्तित करने के लिए, जो कि कंपनी की अपनी ब्रांडेड टोकन वाली कंपनी की अनुमति देता है, वे या तो रख सकते हैं या व्यापार कर सकते हैं। 
मोबाइल ब्रिज श्वेत पत्र पर अधिक जानें https://momentumtoken.io/files/MobileBridge_Momentum_Token_Sale_Whitepaper_-_FINAL_v1.0_1102018.pdf
मोबाइलब्रिज मोमेंटम टोकन के लिए टोकन बिक्री इवेंट का शुभारंभ करेंगे। टोकन बिक्री का उद्देश्य परियोजना की पूरी प्राप्ति के लिए और साथ ही निवेशकों को लाभप्रद रूप से निवेश करने का अवसर प्रदान करना है। 1 अरब टोकन की आपूर्ति की जाएगी, जिसमें से आईओसी के लिए 0.12 अमरीकी डालर या प्रति टोकन प्रति 0.10 € की दर से 500 मिलियन जारी किए जाएंगे। 
BR 3.png
टोकन बिक्री की घटना 26 मार्च, 2018 से शुरू होगी और 4 सप्ताह तक चलती है या हार्ड कैप की प्राप्ति पर। पहले सप्ताह में, दूसरे सप्ताह 3% -10%, तीसरे सप्ताह में 5% और चौथे सप्ताह 0% पर बोनस 5% -15% के बीच होगा। बोनस मात्रा और टोकन की आपूर्ति पर निर्भर होगा।  टोकन बिक्री ईवेंट पर अधिक जानकारी के लिए 

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

TheWeb3Project : Evolution a new Decentralized ecosystem based on Blockchain Technology

  Hello Everyone, The Web 3.0 it's an new Innovation that is evolved from the Web 1.0 & 2.0, It's refer to semantic the web conc...